जब माहिरा के अंदर घुसी थी आत्मा, खोई सुध-बुध, की अजीबो-गरीब हरकतें

बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा की जर्नी खत्म हो गई है. माहिरा शर्मा को फिनाले के करीब पहुंचकर एविक्ट होने का दुख है. बीते एपिसोड में माहिरा शर्मा ने एक खौफनाक स्टोरी शेयर की है. जहां उन्होंने बताया कि एक बार उनके अंदर आत्मा घुस गई थी.
दरअसल, बिग बॉस ने पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला को एक टास्क दिया था. जिसमें उन्हें घरवालों को यकीन दिलाना था कि बिग बॉस हाउस में कुछ गड़बड़ है. यहां आत्मा या भूत का साया है.

पारस छाबड़ा काफी हद तक घरवालों को डराने में कामयाब रहे. आरती सिंह भी मजे लेते हुए माहिरा शर्मा डराती हैं. जिसके बाद माहिरा गुस्सा होते हुए कहती हैं कि वे इन चीजों का सामना कर चुकी हैं. इसलिए ऐसे मजाक ना किए जाए.

माहिरा ने रश्मि देसाई और शहनाज गिल को अपनी भयावह कहानी सुनाई. माहिरा ने बताया कि एक बार सीरियल के सेट पर उनकी तबीयत खराब हो गई थी. लोगों का दावा था कि वहां के वॉशरूम में कुछ गड़बड़ है.

सेट पर माहिरा को काफी अजीब लग रहा था. जिसके बाद पैकअप हो गया. घर आने के बाद माहिरा की तबीयत बिगड़ गई. वे वॉशरूम में गई तो वहां मिरर में शायरी लिखी हुई थी. उन्हें लगा कि उनकी नींद पूरी नहीं हुई है इसलिए वे ऐसा फील कर रही हैं. वे शायरियां पढ़ने लगीं.

माहिरा ने बताया कि वे होश में नहीं थीं. सोते हुए उन्हें लगा कि कोई आत्मा उनके शरीर में प्रवेश कर रही है. इसके बाद वे चिल्लाईं. तब उनकी मां और भाई आए.
माहिरा ने बताया कि इस दौरान वे काफी अजीबोगरीब हरकतें कर रही थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि वे अपने नाखून से दीवार पर खरोंच मार रही थीं. वे सुध-बुध गवां बैठी थीं.

माहिरा ने कहा- मेरे भाई और मां ने कुछ मंत्र पढ़े. जिसके बाद मुझे काफी उल्टी हुई. तब जाकर मैं ठीक हुई. मालूम हो, पारस को ये स्टोरी माहिरा के भाई ने फैमिली वीक में बताई थी. उन्हें इस कहानी पर यकीन नहीं हुआ था.

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *