नेहा कक्‍कड़ का तकिया पहना वीडियो जमकर हो रहा ट्रेंड

मुंबई । बॉलीवुड की मसहूर समंगर नेहा कक्‍क्‍ड़ का हर काम का अंदाज कुछ न कुछ सनसनी फैलाने वाला होता है जो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आता है। नेहा भी अपने प्रशंसकों को इंगेज रखने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती हैं। नेहा ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ किया है और तकिया पहनकर अपने प्रशंसकों के लिए वीडियो बना द‍िया है। जी हां, आपने ठीक सुना, नेहा ने कोई डिजाइनर ड्रेस नहीं पहना बल्कि एक तकिया पहना है। सुनने में आपको ये थोड़ा अटपटा लग रहा होगा लेकिन ये सच है और सिर्फ नेहा ही नहीं, दुनियाभर के कई लोग ये अटपटा काम कर भी रहे हैं।

दरअसल नेहा ने ये काम हैशटैगपिलोचेलेंज के तहत किया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस चैलेंज के लिए नेहा ने कपड़ों की जगह एक तकिया पहना है और बीच में एक बैल्‍ट लगाई है। अपने इस वीडियो में नेहा अपने और हनी सिंह के नए गाने पर नजर आ रही हैं। नेहा का ये टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। नेहा ने ये वीडियो कुछ घंटो पहले ही शेयर किया है और अभी तक 22 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज इस वीडियो को मिल चुके हैं।

नेहा का ये वीडियो उनके प्रशंसकों को इतना पसंद आ रहा है कि क‍िसी ने उन्‍हें डॉल कहा है तो किसी ने उन्‍हें टैलेंट की दुकान। नेहा कक्‍कड़ इंडियन आइडल की जज बनीं नजर आई थीं और हाल ही में उनके कुछ सिंगल गाने रिलीज भी हुए हैं। मालूम हो कि दुनियाभर में लोग सोशल मीडिया पर इस चैलेंज के चलते अपना वीडियो या फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसमें वह तकिया पहने हुए नजर आ रहे हैं। वैसे सोशल मीडिया के बेहद अनोखे ट्रेंड्स में से ये भी एक ट्रेंड है जो काफी वायरल हो रहा है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *