अनसंग हीरो पर फिल्म बनायेंगे अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन का कहना है कि वे ऐसे हीरोज पर फिल्म बनाना चाहते हैं जिनके बारे में कोई नहीं जानता है। अजय जल्द ही फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में काम करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। अजय ने फिल्म से जुड़े कुछ सीक्रेट्स के बारे में बताया। अजय ने बताया कि उनके दिमाग में एक कॉन्सेप्ट आया था कि ऐसे तमाम लोग हैं जिन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन उन्हें कोई नहीं जानता है।

अजय ने कहा कि वह ऐसे हीरोज को लेकर फिल्में बनाना चाहते थे और तानाजी उनकी इस सीरीज की पहली फिल्म है। अजय ने बताया कि इसके बाद एक दो सरदारों को लेकर भी वह फिल्में प्लान कर रहे हैं। अजय ने उनकी फिल्म गोलमाल को लेकर भी बातचीत की! अजय ने बताया कि वह सेट पर अरशद और तुषार से बातचीत के दौरान अक्सर ये कहते हैं कि ये फिल्म हमारा पेंशन प्लान है।

अजय ने बताया कि उनकी फिल्म गोलमाल का पहला पार्ट जितना चला था उससे ज्यादा दूसरा पार्ट चला और उसके बाद अब तक जितने पार्ट रिलीज हुए हैं वो पिछली फिल्मों से ज्यादा चले हैं. इसके अलावा गोलमाल सीरीज के पांचवे पार्ट की घोषणा हाल ही में की गई है। अजय ने कहा कि हमें कहीं और काम मिले न मिले ये सीरीज चलती रहेगी।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *