ऑनलाइन भाषण प्रतियोगिता में छात्राओं ने मारी बाजी

भिलाई । दुर्ग जिले में  आयोजित  ऑनलाइन भाषण प्रतियोगिता में छात्राओं ने बाजी मारी है. हाई-स्कूल वर्ग में इंदु आई टी स्कूल की पलक सोनी ने प्रथम , इंदु आई टी स्कूल की ही जन्नत शेख ने द्वितीय और के पी एस स्कूल की मुस्कान देवांगन ने तृतीय पुरूस्कार हासिल किया ।
 मिडिल स्कूल वर्ग में  स्वामी आत्मानंद गवरेंट स्कूल की पल्लाक्षी सिंह ने प्रथम , श्री शंकरा विद्यालय की  स्वस्तिका साहू ने द्वितीय और शांति कान्वेन्ट स्कूल की शाइस्ता सिद्दीकी ने तृतीय पुरस्कार जीता.
डीएफओ शशि कुमार, एल्ड़रमैन रत्ना नारमदेव, उद्योगपति अरविन्दर सिंह खुराना, चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश सचिव  अजय भसीन, हाइटेक हॉस्पिटल के डायरेक्टर संजय अग्रवाल, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रंजन सेनगुप्ता तथा शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. मिथिलेश देवांगन के आतिथ्य में इन्हें पुरस्कृत किया गया.
वी कैन न्यूज द्वारा हाईटेक सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल के सहयोग से आयोजित इस कार्यक्रम का पुरस्कार वितरण समारोह हाइटेक हॉस्पिटल के सभागार में किया गया. मुख्य अतिथि डीएफओ शशि कुमार ने हरियाली के लिए जुलाई के प्रथम सप्ताह में प्रारंभ होने वाले वृक्षारोपण अभियान की जानकारी दी.
  उन्होंने बताया कि इस बार वन विभाग ने लोगों को घर-घर पौधा पहुंचाकर देने का प्रबंध किया है. एक परिवार को अधिकतम 10 पौधे दिए जाएंगे.
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए हाइटेक हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ रंजन सेनगुप्ता ने बच्चों को और भी अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि आज सफलता उन्हीं के कदम चूमती है, जो स्वयं को और अपने विचारों को अच्छे से प्रस्तुत कर पाता है. प्रजेन्टेशन की यह कला आपकी सफलता को चार चांद लगाती है.
अरविन्दर सिंह खुराना ने विद्यार्थियों को शिक्षा का महत्व बताते हुए कुछ ऐसा कर जाने के लिए प्रेरित किया जिससे पूरा समाज लाभान्वित हो. श्रीमती नारमदेव ने कोविड काल की याद दिलाते हुए अस्पताल एवं चिकित्सकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की. वी कैन न्यूज के मनविन्दर सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया. इस अवसर पर समाजसेवी राजिन्दर पाल सिंह भाटिया भी उपस्थित थे. अंत में हाइटेक सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल के महाप्रबंधक कारपोरेट श्रीकांत उपाध्याय ने धन्यवाद ज्ञापन किया.

शेयर करें