तीसरे वनडे के लिए कुलदीप यादव को किया गया शामिल..

भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान दूसरे ओवर में अंगूठे में चोट लग गई थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में स्कैन किया गया। वह विशेषज्ञ परामर्श के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे। आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा।तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और उन्हें दूसरे वनडे से आराम की सलाह दी। अब स्ट्रेस इंजरी के कारण कुलदीप सेन को सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया और वह भी सीरीज से बाहर हो गए। कुलदीप और दीपक दोनों आगे के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे। ऑल इंडिया सेलेक्शन कमेटी ने स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को तीसरे वनडे मैच के लिए शामिल किया है।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारत की टीम: केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव।

शेयर करें