आमिर खान ने अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में की कलश पूजा…

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान आए दिन किसी न किसी वजह के चलते चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ अपने नए प्रोडक्शन हाउस ऑफिस की पूजा की।बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। एक्टर ने पहली पत्नी के बाद दूसरी पत्नी से भी तलाक ले लिया है।इसी बीच आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने अपने ऑफिस ‘आमिर खान प्रोडक्शंस’ में हिंदू रीति-रिवाज के साथ कलश पूजा करवाई।

इस कलश पूजा की कुछ तस्वीर आमिर के टीम मेंमबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि आमिर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।कुछ तस्वीरों में आमिर अकेले ही नजर आ रहे हैं। जिसमें से एक तस्वीर में एक्टर अपने हाथों में कलश लेकर भगवान को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।वहीं दूसरी तस्वीर में आमिर खान भगवान को तिलक लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं। आमिर खान हर शुभ काम से पहले भगवान की पूजा करना पसंद करते हैं।

वहीं आमिर के साथ-साथ इस पूजा में उनकी एक्स वाइफ किरण भी नजर आईं। तस्वीरों में किरण राव आरती करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान आमिर ब्लू डेनिम और हुड्डी के साथ एक गमछा और सर पर टोपी पहने हुए नजर आ रहे हैं।वहीं किरण राव की बात करें तो वो भी काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने जींस और लॉन्स शर्ट कैरी की हुई हैं। आमिर के साथ वो भी हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं।

शेयर करें