लंबे वक्त बाद एक्शन में मोड में दिखे सलमान खान..

सलमान खान लंबे वक्त बाद किसी फिल्म में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. कुछ देर पहले ही भाई जान की अपकमिंग फिल्म का टीजर आउट हुआ है. फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की झलक का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को लेकर कई सालों से बज बना हुआ है. जिसके बाद आखिरकार अब इसके टीजर ने सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है.सलमान की इस फिल्म के टीजर वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ऐसे में अब फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुनी हो गई है.

मगंलवार 24 जनवरी को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. साथ ही, इस बात की जानकारी भी दी थी कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर 25 जनवरी यानी बुधवार को रिलीज किया जाएगा.बात करें लंबे वक्त से इंतजार कर रहे इस टीजर की तो सलमान की इस फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि वो एक दम साउथ फिल्म के हीरो के अंदाज में नजर आ रहे हैं.

साउथ सिनेमा वाली गेटअप और वही एक्शन अंदाज सलमान पर खूब जच भी रहा है.सोशल मीडिया पर सलमान के लुक की जमकर तारीफ हो रही है.रिलीज के साथ ही सलमान खान की फिल्म के इस टीजर को तमाम व्यूज भी मिल चुके हैं. इसी से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को लेकर फैंस कितने एक्साइटेड थे. साथ ही टीजर का भी उन्हें किस हद तक इंतजार था.

शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ अब सोशल मीडिया पर सलमान खान की फिल्म का टीजर भी तहलका मचा रहा है.इन दोनों सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना लगभग नामुमकिन है. बता दें कि फिल्म के टीजर से इस बाद का कुछ हद तक अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होगी. साथ ही, सलमान के डायलॉग्स ने भी फैंस के दिल को जीत लिया है.

शेयर करें