बीजेपी के सत्ता में आते ही दिल्ली को एक बेहतर सरकार मिलेगी: गौतम गंभीर

नई दिल्ली. दिल्ली में चुनाव की रणभेरी बज उठी है और अब बारी है पार्टियों के चुनाव प्रचार की, आरोप-प्रत्यारोप की. बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही तमाम पार्टियां इस पर काम शुरू भी कर चुके हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार चुनाव दिल्ली में हुए काम पर होगा. वहीं, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में चुनाव विकासपरक राष्ट्रवाद और अराजकतावाद के बीच में होना है. इसी के तहत बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि हमलोग दिल्ली को रहने के लिए अच्छी जगह बनाने की कोशिश करेंगे.

गौतम गंभीर ने कहा, हम दिल्ली में रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने की कोशिश करेंगे, जहां हम बेहतर वायु गुणवत्ता और पानी प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही दिल्ली के लोगों के लिए बेहतर बुनियादी सुविधा भी देने की कोशिश करेंगे. बीजेपी के सत्ता में आते ही दिल्ली को एक बेहतर सरकार मिलेगी.

वहीं, चुनाव की घोषणा के बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, दिल्ली की जनता बीजेपी को सत्ता में लाने का मन पूरी तरह से बना चुकी है. दिल्ली में अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी. तरक्की में रोड़े लगाने वाले अब खत्म होंगे और विकास का रास्ता अख्तियार होगा.

केजरीवाल पर वार करते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, केजरीवाल सरकार ने राजनीतिक दुर्भावना की वजह से दिल्ली में मोदी सरकार की योजना को लागू नहीं होने दिया. इस सरकार ने आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित कई ऐसी योजनाओं पर रोक लगाई जिसका प्रत्यक्ष लाभ आमजन को मिलता.

बता दें कि दिल्ली में 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा. जबकि 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे. यानी 11 फरवरी को वोटों की गिनती होगी. मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने आज यानी सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव के तारीखों की घोषणा की.

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *