प्रियंका चोपड़ा ने पब्लिक प्लेस में किया ऐसा काम, हॉलीवुड एक्टिंग से जीता सबका दिल….

साल 2021 में अपना फिल्मी करियर शुरू करने वालीं प्रियंका चोपड़ा आज के समय में ग्लोबल नाम बन चुकी हैं। बॉलीवुड में तो उन्होंने अपनी अदायगी का जादू चलाया ही, लेकिन हॉलीवुड में भी उनकी एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया। बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड में प्रियंका एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, लेकिन इसी के साथ वह इन दिनों अपने बयानों को लेकर भी खूब चर्चा बटोर रही हैं। अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाया, जिसमें उन्होंने कई प्रश्नों के उत्तर दिए, लेकिन इस बीच उन्होंने अपनी एक ऐसी पोल खोल दी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

पब्लिक प्लेस में प्रियंका चोपड़ा ने किया था ऐसा काम

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ के दूसरे सीजन के साथ लौटने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं। सीरीज में एक बार फिर से देसी गर्ल दमदार एक्शन करती हुई नजर आएंगी। अब हाल ही में प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें क्वांटिको एक्ट्रेस का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया गया। इस दौरान प्रियंका से उनकी फिल्मों के बारे में तो पूछा ही गया, लेकिन एक ऐसा सवाल पूछा गया, जिसका जवाब सुन सब हक्के-बक्के रह गए। पोलिग्राफ मशीन ने प्रियंका चोपड़ा से ये पूछा कि क्या उन्होंने कभी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर फार्ट किया है, जिसका जवाब देते हुए देसी गर्ल ने कहा, “हां, मैंने पब्लिकली फार्ट किया है, लेकिन वह साइलेंट और डेडली था”।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने झूठ से उठाया पर्दा

इतना ही नहीं, प्रियंका अपने लाई डिटेक्टर टेस्ट में अपने कई झूठ पर से पर्दा उठाती हुई नजर आईं। जब एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी से ये झूठ बोला है कि वह 10-15 मिनट में पहुंच रही हैं मिलने, जबकि वह घर पर हों? इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने बोला, “मैं ये हमेशा करती हूं, जब मैं ये कहूं कि मैं पहुंच रही हूं, तो कभी भी मेरी बात पर यकीन नहीं करना”। प्रियंका ने इस मजेदार टेस्ट में ये भी बताया कि उन्हें बर्गर नहीं, बल्कि पराठा खाना ज्यादा पसंद है।

 

शेयर करें