बिलासपुर जिले में बिजौर के भूमि विहार कालोनी में घर में घुसकर महिला से लूट करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में बिजौर के भूमि विहार कालोनी में घर में घुसकर महिला से लूट करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने महिला को डराने के लिए प्लास्टिक की पिस्टल का सहारा लिया था। सरकंडा पुलिस ने उनके पास से सोने के गहने, बाइक और नकली पिस्टल जब्त कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, आरोपियों को पकड़ने के लिए 100 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज, संदिग्ध, पुराने बदमाशों की लिस्ट और भागने के संभावित रूट की सघन पड़ताल कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दिनदहाड़े लूट कर भाग गए थे आरोपी

लूट की शिकार शालिनी देवांगन पति सुभम देवांगन निवासी भूमि विहार ग्राम बिजौर ने शुक्रवार को सरकंडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि 3 अज्ञात व्यक्ति दोपहर करीब 2 बजे उनके भूमि विहार स्थित घर में जबरन घुस गए। आरोपियों ने पिस्टल अड़ाकर उनसे 2 मंगल सूत्र और अंगूठी करीब 18 ग्राम कीमती 70 हजार लूट कर भाग गए।

100 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज काम आए

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप और सीएसपी सरकण्डा सिद्धार्थ बघेल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी निरीक्षक. तोपसिंह नवरंग के नेतृत्व में सरकंडा पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर अज्ञात आरोपियों के भागने के संभावित रूट में तलाश की। लगभग 100 सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए।

इलाके के गुण्डा, निगरानी बदमाशों की तस्दीक करने पर पुलिस की टीम को शनिवार को वारदात के संबंध में अहम सुराग मिले। जिसके आधार पर संदेही आदतन बदमाश बाबू ईरानी, उसके साथी सुभाष निषाद और शिवराम यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उन्होंने लूट की वारदात करना स्वीकार किया।

 

शेयर करें