सरगुजा जिले के डांडगांव में जमीन देखने आए ब्रोकर से कथित जमीन मालिक और अन्य युवकों ने 3 लाख रुपए नकद और सवा दो लाख रुपए के सोने का चैन लूटकर भाग निकले

सरगुजा जिले के डांडगांव में जमीन देखने आए ब्रोकर से कथित जमीन मालिक और अन्य युवकों ने 3 लाख रुपए नकद और सवा दो लाख रुपए के सोने का चैन लूटकर भाग निकले। ब्रोकर ने मामले की रिपोर्ट उदयपुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, मुंगेली निवासी नवल किशोर जायसवाल जमीन खरीद-ब्रिकी का काम करता है। एक माह पूर्व जमीन खरीद-बिक्री को लेकर उनकी बात एक युवक से हुई। करीब 20 दिनों पूर्व फोन करने वाले युवक ने नवल किशोर जायसवाल को चोटिया टोल प्लाजा के पास बुलाया। उसने जमीन मालिक बताकर एक युवक से परिचय कराया। जमीन मालिक ने जमीन दिखाने के बाद सौदा तय करने के लिए कहा था।

जमीन देखने के लिए बुलाकर लूटा

नवल किशोर जायसवाल को जमीन मालिक ने शुक्रवार को फोन किया और शनिवार को जमीन देखने के लिए आने के लिए कहा। नवल किशोर अपने साथ श्रीरंग जाधव और तमन्ना सोनी के साथ शनिवार को डांडगांव पहुंचे। धनगांव बाजार से आगे कथित जमीन मालिक ने नवल किशोर जायसवाल को मोटरसाइकिल में अकेले चलने के लिए कहा।

नवल किशोर को बाइक में बैठाकर वह मुख्य सड़क से करीब आधा किलोमीटर अंदर ले गया। जमीन देखने के दौरान वहां बाइक से दो युवक पहुंचे और नवल किशोर जायसवाल को चाकू दिखाकर उसके साथ मारपीट की।

शेयर करें