बिहार: छपरा की रैली में बोले पीएम मोदी- छठ की तैयारी करो मां, आपका बेटा दिल्ली में बैठा है

छपरा| बिहार के छपरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के महापर्व छठ की चर्चा की. पीएम मोदी ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मां आपका बेटा दिल्ली में बैठा है, आप छठ की तैयारी करो.पीएम ने कहा कि दुनिया में आज कोई ऐसा नहीं है, जिसे कोरोना ने प्रभावित न किया हो, जिसका इस महामारी ने नुकसान न किया हो. पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में गरीब का चूल्हा जलता रहे, उसे दिवाली और छठ में तकलीफ न हो इसके लिए गरीबों को मुफ्त अनाज दिया गया.

‘छठ पूजा की तैयारी करो मां’
पीएम मोदी ने कहा, “अब किसी मां को चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे, अरे मेरी मां, तुमने अपने इस बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, क्या वो तुम्हारी छठ पूजा की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है.”

‘एक तरफ डबल इंजन, दूसरी ओर डबल युवराज’
पीएम ने कहा कि आज बिहार के सामने, डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं. उनमे से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं. डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

शेयर करें