टीम इंडिया की ‘सुपरफैन दादी’ का निधन, वर्ल्ड कप में सबको बनाया था मुरीद

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंची और ‘सुपरफैन दादी’ के नाम से मशहूर हुईं 87 वर्षीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल का निधन हो गया है.
बीसीसीआई ने अपने एक ट्वीट में कहा, ‘टीम इंडिया की सुपरफैन चारुलता पटेल जी हमेशा हमारे दिलों में बनी रहेंगी. खेल के लिए उनका जुनून हमें प्रेरित करता रहेगा. उनकी आत्मा को शांति मिले.’
चारुलता पटेल उस समय टीम इंडिया की खास फैन बन गईं जब उन्होंने इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान स्टेडियम में पहुंच कर टीम इंडिया को सपोर्ट किया था. इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने स्टैंड में जाकर उनसे मुलाकात की थी.
इतना ही नहीं विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे आशीर्वाद भी लिया था. वे जिस तरह टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रही थीं, उसने सभी को मुरीद बना लिया था.
बाद में विराट कोहली ने उन्हें कुछ मैचों के टिकट भी गिफ्ट किया था. वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच के बाद चारुलता पटेल सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा था.
विराट और रोहित भी क्रिकेट को लेकर उनका उत्साह देखकर हैरान रह गए थे. बांग्लादेश के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद विराट और रोहित ने उनसे मुलाकात की थी.

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *