डब्बू रतनानी कैलेंडर: सनी लियोनी हुईं न्यूड तो विद्या ने बाथरोब में दिया पोज

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर 2020 आउट हो गया है. इस बार का उनका कैलेंडर शूट काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल है. डब्बू के कैलेंडर में कई एक्ट्रेसेज बोल्ड अंदाज देखने को मिला. भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, सनी लियोनी फोटोशूट के लिए न्यूड हुईं. तो वहीं विद्या बालन ने बाथरोब में फोटोशूट कराया.

फोटोशूट के लिए न्यूड हुईं सनी लियोनी

इस फोटोशूट के लिए विद्या बालन व्हाइट कलर के बाथरोब में नजर आईं. कर्ली हेयर और न्यूड मेकअप उनके लुक को निखार रहा था. विद्या इस फोटोशूट में काफी ग्लैमरस दिखीं. फोटो शेयर करते हुए विद्या ने लिखा- This is my 2020 #DabboRarnani calendar shot 😘… @dabbooratnani.

वहीं सनी लियोनी की बात करें तो सनी लियोनी जमीन पर बैठे हुए एक बड़ी सी डायरी हाथ में लेकर पोज देती नजर आईं. फोटोशूट के लिए सनी लियोनी ने भी न्यूड मेकअप अपनाया. बता दें कि फोटोशूट के लिए भूमि पेडनेकर ने बाथटब में पोज दिया है. वहीं कियारा आडवाणी का फोटोशूट भी हटकर था.

यहां देखिए डब्‍बू रतनानी कैलेंडर 2020 की बोल्डनेस और ब्‍यूटी का मसालेदार तड़का
1.कियारा पत्तों के पीछे छिपी

बॉलीवुड में फिल्म कबीर सिंह में धमाल मचा देने वाली अभिनेत्री कियारा पिछले साल डब्बू रत्नानी के कैलेंडर से डेब्यू कर चुकीं हैं। खास बात यह है कि कियारा इस साल भी डब्बू के कैलेंडर पर बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस बार कियारा का लुक कुछ हट कर है जिसमें अभिनेत्री पत्तों से खुद को ढकने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं।

2.सबसे ज्यादा बार कैलेंडर पर छाई ऐश

ऐश्वर्या राय बच्चन ने भले ही अब फिल्मों से दूरी बना ली हो,लेकिन वह एक बार दोबारा डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर छाई हुई हैं। डब्बू ने अपने इस बॉलीवुड कैलेंडर की शुरूआत साल 1999 से करी थी। दिलचस्प बात यह है डब्बू के कैलेंडर पर अब तक कोई सबसे ज्यादा बार छाया है तो वह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या ही हैं। बता दें कि ऐश और डब्बू रत्नानी की बॉन्डिंग काफी पुरानी है।

3.भूमि पडनेकर का बाथटब में उतरीं

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवा कर भूमि पेडनेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। भूमि को इस फोटोशूट के लिए बाथटब में उतरना पड़ा है,जिसमें वो बहुत अटै्रक्टिव लग रही हैं। भूमि के ऐसे सेक्सी अंदाज के बारे में फैंस ने कल्पना भी नहीं की होगी।

4.बोल्ड लुक में नजर आई कृति

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन भी इस कैलेंडर में नजर आ रही हैं। वैसे कुछ भी हो कृति सैनन का ये पोज बेहद दिलकश है। अभिनेत्री की ये तस्वीर इस बार डब्बू रत्नानी के कैलेंडर का हिस्सा है।

5.कैलेंडर में ऐसा दिखा अनन्या का लुक

इस साल बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी पहली बार डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में जगह मिली है। कैलेंडर के लिए अनन्या का फोटोशूट स्पोर्टी था। इतना ही नहीं कैलेंडर में जगह देने के लिए अनन्या ने डब्बू रत्नानी को धन्यवाद भी कहा।

6.जैकलिन का जलवा

जैकलिन फर्नांडीस मशहूर फोटोग्राफर जैकलिन फर्नांडीस के कैलेंडर में कुछ अलग अंदाज में नजर आई। फोटोशूट में जैकलिन एक घोड़े की लगाम पकड़ हुए दिखी।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *