हमारा मकसद सभी को भोजन और अनाज मिले- महापौर

दुर्ग। महापौर धीरज बाकलीवाल द्वारा सर्वदलीय पार्षदों की बैठक के तहत निगम के सभी निर्दलीय पार्षदों की बैठक लेकर उनसे कहा लाकडाउन के समय हमारा मकसद सभी को भोजन और अनाज मिल सके यह होना चाहिए और इसी का प्रयास हम सभी को मिलजुलकर करना है। निर्दलीय पार्षदों ने महापौर को इस संकट की घड़ी में पूरा-पूरा सहयोग का आश्वासन दिए। बैठक में निगम आयुक्त इंद्रजीत बर्मन सभापति राजेश यादव एमआईसी सदस्य गण एवं सभी निर्दलीय पार्षद गण और निगम के अधिकारी उपस्थित थे ।

उल्लेखनीय है कि महापौर धीरज बाकलीवाल द्वारा कल भाजपा पार्षद दल की बैठक लेकर कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान लॉक डाउन से निपटने अपने शहर के अपने वार्डों के गरीबों और जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री पहुंचाने के लिए चर्चा किया गया था। उन्होंने सभी निर्दलीय पार्षदों की बैठक बुलाकर उन्हें लाकडाउन की स्थिति से अवगत कराते हुए कहा केंद्र सरकार द्वारा लाकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है इसे देखते हुए हम सभी को है अपने-अपने वार्डों के ऐसे परिवार जिन्हें पका हुआ भोजन और सूखा अनाज राशन दिया जाना है वह आपके माध्यम से ही निगम के कर्मचारी अधिकारी वितरण करेंगे इसमें आप सभी का सहयोग आवश्यक है।

बैठक में निर्दलीय पार्षदों ने ऐसे गरीब परिवार जिन्हें अनाज और राशन तो दिया जा रहा है परंतु उनके पास आने वाले समय में ईंधन की भी समस्या होगी इस संबंध में भी विचार किया जाना चाहिए। इस समस्या से जिला कलेक्टर को भी अवगत कराए जाने पर विचार विमर्श किया गया। इसके अलावा वितरण किए जाने वाले भोजन और अनाज की क्वालिटी भी अच्छी हो इसका भी ध्यान रखा जाए, साथ ही पके भोजन का वितरण का समय निर्धारित रहे। बैठक में एमआईसी सदस्य दीपक साहू अब्दुल गनी ऋषभ जैन संजय को ले भोला महोबिया शंकर सिंह ठाकुर तथा निर्दलीय पार्षद शिवेंद्र सिंह परिहार अरुण सी उषा ठाकुर मीना सिंह संगीता यादव कमल देवांगन खिलावन मटियारा छक्का से प्रकाश जोशी कार्यपालन अभियंता मोहन पुरी गोस्वामी शाह के अभियंता जितेन्द्र समैया व अन्य उपस्थित थे ।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *