दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। आज यानी 6 जनवरी को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पेशी के लिए दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं। आज इस मामले में कोर्ट में सुनवाई होनी है।
जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई पिछली सुनवाई में उन्होंने विदेश जाने की अनुमति के लिए दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में दाखिल की गई याचिका वापस ले ली थी। दरअसल, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जैकलीन कोर्ट पहुंची थीं। यहां उनकी याचिका पर सुनवाई हुई थी। मामले की सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि पहले आरोप तय होने चाहिए। आप याचिका वापस ले सकती हैं। वरना मैं एक न्यायिक आदेश पारित करूंगा। इसके बाद अभिनेत्री ने अपने वकीलों के साथ बात की और कोर्ट को बताया कि वह फिलहाल अपनी याचिका वापस ले रही हैं।
महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल है। जैकलीन पर आरोप है कि उन्होने सुकेश चंद्रशेखर से कार और घर समेत कई महंगे गिफ्ट लिए हैं। अब ईडी और दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जैकलीन ईडी से पूछताछ में यह स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने ठग सुकेश से महंगे तोहफे लिए थे।

शेयर करें