सोशल मीडिया पर छायी मौनी रॉय

अभिनेत्री मौनी रॉय आजकल सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। मौनी रॉय की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह समुद्र तट पर नजर आ रही हैं। मालदीव की इन तस्वीरों ने सबका ध्यान खींचा है। इन फोटोज में मौनी रॉय का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है, साथ ही लोग इन फोटो की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
मौनी रॉय एक फोटो में व्हाइट शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल काफी लाजवाब लग रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “यह जरूरी है” इसके अलावा मौनी रॉय ने मालदीव से जुड़ी अपनी और भी कई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं
मौनी रॉय ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ गोल्ड फिल्म से बॉलीवुड में प्रवेश किया था। इसके बाद साल 2019 में उनकी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ रिलीज हुई थीं। इससे अलावा 2020 में मौनी रॉय ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मुगल’ में भी नजर आएंगी। फिल्मों में आने मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने अंदाज से सबका ध्यान खींचा था। मोनी ने कई टीवी सीरियलों में भूमिकाएं निभाई हैं। हर सीरियल में मौनी रॉय ने अपना किरदार बखूबी निभाया था। इसके अलावा इस अभिनेत्री ने ‘नागिन’ में भी अपनी भूमिका से सबका ध्यान खींचा था।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *